Tuesday, April 30, 2019

पायल वाइफ मर्डर: डेटिंग ऐप पर मिला था कातिल

नई दिल्ली
राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका इलाके में वायुसेना के एक सेवानिवृत्त विंग कमांडर की पत्नी की हत्या के आरोपी की पीड़ित से मुलाकात एक मोबाइल डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी (56) ने हत्या की रात मीनू जैन को बेहद ज्यादा मात्रा में शराब पीने के लिए राजी किया और फिर तकिया से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी करीब 50 लाख की जूलरी और नकदी लेकर फरार हो गया। आरोपी दिनेश दीक्षित राजस्थान में जयपुर का निवासी है और उसने दो शादियां की हैं। वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। मीनू जैन (52) शुक्रवार की सुबह अपने घर में बेहोश मिली थी। पूछताछ के दौरान दीक्षित ने खुलासा किया कि जैन से उसका संपर्क एक मोबाइल डेटिंग ऐप के जरिए हुए था और उसके बाद वह अक्सर मिलने लगा था।

पुलिस ने बताया कि दीक्षित गुरुवार को दिल्ली आया था और दोनों साथ ही लंच करने बाहर गए थे। घटना की रात दोनों घर में अकेले थे और घर के अंदर कीमती सामान देखकर दीक्षित ने पीड़ित को शराब पिलाया। पीड़ित के बेहोश हो जाने पर आरोपी ने सभी जूलरी, कीमती सामान और नकद तथा मोबाइल फोन इकट्ठा किया तथा फिर महिला की हत्या कर दी। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से एक संदिग्ध कार दिखी। जांच से पता लगा कि कार का नंबर प्लेट फर्जी था। पुलिस ने गूगल मैप टाइम लाइन के साथ ही पीड़ित के कॉल रिकार्ड का ब्यौरा (सीडीआर) भी एकत्र किया। तमाम तथ्यों को जुटाकर पुलिस जयपुर पहुंची और दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: पायल वाइफ मर्डर: डेटिंग ऐप पर मिला था कातिल