Friday, August 31, 2018

जिसका मोबाइल छीना, उस पर ही चोर-चोर चिल्लाने लगा

नई दिल्ली
करोल बाग में बीती शाम छीना-झपटी के बाद 'सीनाजोरी' का वाकया हुआ। एक स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने एक युवक का मोबाइल छीन लिया। भागते समय स्कूटी का बैलेंस बिगड़ गया। दोनों बदमाश गिर गए। युवक ने एक बदमाश को दबोच लिया। इससे पहले कि भीड़ कुछ समझ पाती, बदमाश ने उलटा उसी युवक को चोर बताकर चिल्लाना शुरू कर दिया, जिससे लोग कन्फ्यूज हो गए। मौके का फायदा उठाकर बदमाश भाग निकला।

बदमाशों की स्कूटी वहीं छूट गई। पुलिस ने उनकी स्कूटी की डिग्गी खोली, तो उससे लंबा कटारनुमा चाकू मिला। करोल बाग पुलिस मामले की जांच कर रही है। केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, वारदात एस बी मार्ग निवासी अंकुर शर्मा (30) के साथ हुई। उनका गाजियाबाद में टाइल्स का बिजनेस है। मोबाइल रिपेयर करवाने गफ्फार मार्केट गए थे। आर्य समाज रोड पर कल शाम कैब ले रहे थे, तभी उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया। मोबाइल पर बातचीत कर रहे थे, तभी स्कूटी सवार दो बदमाश उनका मोबाइल छीनकर भागे। कुछ दूरी पर बदमाशों की स्कूटी संतुलन बिगड़ने के कारण गिर गई।

अंकुर ने स्कूटी चला रहे युवक को पकड़ लिया। उससे मोबाइल के बारे में पूछा तो वह उलटा अंकुर पर ही चोर-चोर चिल्लाने लगा। लोग कन्फ्यूज हो गए। पकड़ से छूटते ही बदमाश भाग निकला।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: जिसका मोबाइल छीना, उस पर ही चोर-चोर चिल्लाने लगा