Friday, February 23, 2018

'AK की गुफा है वह कमरा, होती है सीक्रेट डील'

नई दिल्ली
मुख्य सचिव पिटाई मामले में आम आदमी पार्टी (आप) घिरती नजर आ रही है। ऐसे में पार्टी से पहले ही बगावत कर चुके कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर नए आरोप लगाए हैं। कपिल के मुताबिक, जिस कमरे में कथित मारपीट की घटना हुई उसमें कोई सीसीटीवी कैमरा मौजूद नहीं है। कपिल ने आरोप लगाया कि वहीं पर केजरीवाल सभी 'सीक्रेट डीलिंग' करते हैं।

कमरे को बताया 'केजरीवाल की गुफा'
बलात्कार के दोषी साबित होने के बाद जेल काट रहे राम रहीम के पकड़े जाने के बाद उनकी गुफा की काफी चर्चा हुई थी। कपिल ने उसी से जोड़ते हुए लिखा, 'जिस कमरे में मुख्य सचिव को मारा गया उसे "केजरीवाल की गुफा" कह सकते हैं। वहां कोई कैमरा, CCTV नहीं। केजरीवाल अपनी ज्यादातर "सीक्रेट डीलिंग" इसी कमरे में करते हैं। बहुत कम लोगों को इजाजत है इस कमरे में जाने की।'



क्या है मामला
दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि उन्हें रात 12 बजे अरविंद केजरीवाल के घर मीटिंग के लिए बुलाकर पीटा गया था। अंशु ने इसकी पुलिस में शिकायत भी की है। एफआईआर के बाद AAP के दो विधायक (अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल) को गिरफ्तार किया गया है। दोनों से फिलहाल पूछताछ चल रही है। AAP पार्टी का कहना है कि उस रात तीखी बहस जरूर हुई थी, लेकिन मारपीट की बात गलत है। वहीं केजरीवाल के सलाहकार वी के जैन कह चुके हैं कि उन्होंने अंशु गुप्ता के साथ होती मारपीट को अपनी आंखों से देखा था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: 'AK की गुफा है वह कमरा, होती है सीक्रेट डील'