Friday, February 23, 2018

ऐसे अफसरों को ठोकना चाहिए: AAP विधायक

नई दिल्ली
सीएम हाउस में दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित बदसलूकी और मारपीट के मामले को लेकर पहले ही केजरीवाल सरकार और अफसरशाही के बीच ठनी हुई है और इसी बीच आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान का ऐसा बयान आया है जिससे मामला और तूल पकड़ सकता है। दिल्ली के उत्तमनगर इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए बालियान ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ किए गए सलूक को सही ठहराते हुए अधिकारियों को 'ठोकने' की बात कही।

भीड़ को संबोधित करते हुए नरेश बालियान ने कहा, 'जो चीफ सेक्रटरी के साथ हुआ, जो उन्होंने झूठा आरोप लगाया, मैं तो कह रहा हूं कि ऐसे अधिकारियों को ठोकना चाहिए। जो आम आदमी के काम रोक कर बैठे हैं, ऐसे अधिकारियों के साथ यही सलूक होना चाहिए।'


उधर, मारपीट के इस मामले में दो विधायकों की गिरफ्तारी के बाद जांच आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास को खंगाला गया। इस दौरान कई सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जब्त किए गए।

पढ़ें: मारपीट मामले में पुलिस ने खंगाला AK का आवास , क्या मिला?

पुलिस जांच में जो सबसे अहम बात सामने आई है वह है सीसीटीवी कैमरों का 40 मिनट पीछे होना। सीएम हाउस में मौजूद 21 में से महज 14 कैमरे चल रहे थे।

उधर, दिल्ली सरकार के साथ काम करने वाले आईएएस अफसरों की असोसिएशन ने पीएमओ में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह से मुलाकात की और कहा है कि दिल्ली सरकार उनसे धमकाकर काम करवाने की कोशिश करती है। इस मुलाकात के बाद जितेंद्र सिंह मीडिया के सामने आए। उन्होंने बताया कि उनकी तरफ से अफसरों को भयमुक्त होकर काम करने को कहा गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: ऐसे अफसरों को ठोकना चाहिए: AAP विधायक