Saturday, September 30, 2017

शादी का झांसा देकर रूस की महिला से रेप

नई दिल्ली
रूस की रहने वाली एक महिला के साथ बलात्कार होने का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला को शादी का झांसा देकर एक शख्स ने इनके साथ रेप किया। इसके कुछ दिनों बाद इनके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। जब महिला पुलिस में इसकी शिकायत लेकर गईं तो पुलिस वाले इस मामले में समझौता कराने की बात कहने लगे। बाद में किसी तरह से आला अधिकारियों के हस्तक्षेप से मामला दर्ज हुआ। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी का नाम गौरव अरोड़ा है। सूत्रों का कहना है कि 32 साल की पीड़ित रूसी महिला ने पुलिस को बताया कि मामला 12 जून का है। दिल्ली में ही महिला की आरोपी से मुलाकात हुई थी। बातों ही बातों में एक दिन आरोपी महिला को हौज खास पार्टी में ले गया। वहां उसने विदेशी महिला के साथ शादी करने का प्रस्ताव रखा। महिला मालवीय नगर में रहती हैं। एक दिन आरोपी महिला के घर आ गया और वहां उसने महिला के साथ रेप किया। इस बात की पुलिस या अन्य किसी से शिकायत करने पर आरोपी ने धमकी दी। वह चुप रहीं, लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वह उन्हें तरह-तरह से परेशान करने लगा।

आरोप है कि इसके बाद विदेशी महिला ने पुलिस को संपर्क करके मामला दर्ज कराना चाहा, लेकिन पुलिस ने इसमें दोनों के बीच समझौता कराने का दबाव बनाया। इसके बाद किसी तरह से फिर 17 सितंबर को एफआईआर दर्ज हुई। पुलिस जांच शुरू की गई और फिर तीन दिन पहले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में साउथ दिल्ली के डीसीपी ईश्वर सिंह से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: शादी का झांसा देकर रूस की महिला से रेप