Monday, April 3, 2017

BJP में आए पूर्व कांग्रेस MLA अमरीश गौतम

नई दिल्ली
कांग्रेस के पूर्व विधायक अमरीश गौतम सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए। प्रदेश बीजेपी ऑफिस में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। विनय सहस्रबुद्धे ने अमरीश गौतम एवं उनके पुत्र को बीजेपी का पटका पहनाकर बीजेपी में शामिल किया। उन्होंने कहा बीजेपी लोकतांत्रिक पद्धति से चलने वाली पार्टी है, जहां हर सदस्य को अपने विचार रखने और आगे बढ़ने का मौका दिया जाता है।

उन्होंने गौतम को विश्वास दिलाया कि बीजेपी में उन्हें पूरा सम्मान एवं मौका मिलेगा। इस मौके पर विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि अमरीश गौतम अनुसूचित जाति समाज के स्थापित नेता हैं, जिन्होंने अपने कार्यकाल में जनसेवा के आदर्श उदाहरण स्थापित किए और हम आशा करते हैं कि बीजेपी के विस्तार में हमें उनका बहुमूल्य सहयोग रहेगा। बीजेपी में शामिल होने के बाद अमरीश गौतम ने कहा कि मैंने अपना पूरा जीवन कांग्रेस के माध्यम से जनसेवा को समर्पित किया, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में कांग्रेस अपने हर ध्येय से भटकी है तो बीजेपी ने राष्ट्रवाद एवं गरीब उत्थान के प्रति नव संकल्प का प्रदर्शन किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास के प्रति समर्पण और उनकी आर्थिक योजनाओं से दलित वर्ग को मिल रहे लाभ ने मुझे गत तीन वर्ष से लगातार प्रेरित किया। कांग्रेस में जीवन बिताने के कारण मैं कुंठा के बावजूद वहां बना रहा। लेकिन आज मैंने महसूस किया कि नगर निगम चुनाव दिल्ली को राष्ट्रीय विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का अवसर बनकर उभर रहा है, इसलिए मैंने बीजेपी में शामिल होने का निर्णय किया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: BJP में आए पूर्व कांग्रेस MLA अमरीश गौतम