Tuesday, March 28, 2017

MCD चुनाव : योगी आदित्यनाथ होंगे BJP के स्टार प्रचारक

विशेष संवाददाता, नई दिल्ली
उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एमसीडी चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। योगी 3 अप्रैल के बाद दिल्ली में प्रचार करेंगे। योगी आदित्यनाथ के अलावा तीन दर्जन से ज्यादा नेता, अभिनेता, खिलाड़ी एमसीडी चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे।

एमसीडी चुनाव में बीजेपी ने स्टार प्रचारकों को उतारने के लिए एक रणनीति के तहत प्लान तैयार किया है। दिल्ली में देश के हर हिस्से से लोग रहते हैं, इसलिए कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को स्टार प्रचारकों के रूप में बुलाया गया है। यूपी और बिहार के लोगों को लुभाने के लिए यूपी सीएम आदित्यनाथ के अलावा मनोज तिवारी और सुशील मोदी भी प्रचार करेंगे।

दिल्ली में रहने वाले हरियाणा के लोगों के लिए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल प्रचार करेंगे। बाहरी दिल्ली के इलाकों में उन्हें प्रचार में उतारा जाएगा। इसी तरह राजस्थान के लोगों के वसुंधरा राजे सिंधिया, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल, झारखंड के सीएम रघुवर दास के अलावा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, वैंकेया नायडू, नितिन गडकरी, डॉ़ हर्षवर्धन, विजय गोयल सहित सभी दिल्ली के सांसद प्रचार करेंगे।

इनके अलावा बॉलिवुड से हेमामालिनी, किरण खेर, अनुपम खेर, परेश रावल, डीनो मोरिया सहित खेल जगत से जुड़े लोग भी एमसीडी में बीजेपी की ओर से प्रचार करेंगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: MCD चुनाव : योगी आदित्यनाथ होंगे BJP के स्टार प्रचारक