Friday, March 31, 2017

रोड पर मिले लाश के टुकड़े, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली
तिमारपुर में आज सुबह रोड किनारे एक कुचला हुआ सिर और एक हाथ मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस को शुरुआती जांच में लग रहा है कि बॉडी पार्ट्स को अलग-अलग इलाकों में फेंका गया है। शव के बाकी पार्ट्स खोजना, मृतक की शिनाख्त और खौफनाक हत्यारों तक पहुंचना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन चुका है।

ये टुकड़े आज सुबह गांधी विहार के पास गोपालपुर रेड लाइट और वजीराबाद फ्लाइओवर के बीच रोड किनारे मिले। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सिर का पिछला हिस्सा कुचला है, लेकिन चेहरा नजर आ रहा है, जिससे पता चला कि मरने वाले की उम्र 30 साल रही होगी। मौके पर एक बेडशीट भी मिली है। जिस तरह से बॉडी पार्ट्स में ब्लड सूखा चुका है, उससे जाहिर होता है कि मर्डर रात में हुआ होगा, सुबह लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है।

मौके पर सुबह डीसीपी (नॉर्थ) जतिन नरवाल खुद पहुंचे थे। पुलिस की अलग-अलग टीमें जांच में जुटी हैं। डीसीपी नरवाल ने कहा कि शुरुआती जांच से जाहिर होता है कि मर्डर किसी दूसरी जगह किया गया, उसके बाद लाश के टुकड़े अलग-अलग जगह डाले जा रहे हैं, ताकि शिनाख्त न हो सके। पर पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस की टीमें तफ्तीश में जुटी हैं। इस बाबत तिमारपुर थाने में मर्डर का केस दर्ज किया है। बॉडी पार्ट्स को सुरक्षित रखवा लिया है।

पुलिस को बॉडी पार्ट्स मिलने की सूचना सुबह 6.30 बजे मिली। मौके पर कुचला हुआ सिर, जिसका चेहरा नजर आ रहा था और एक हाथ मिला। वहीं कुछ दूरी पर पॉलिथीन में बेडशीट मिली, जिस पर खून के निशान थे। बाकी बॉडी पार्ट्स की तलाश के लिए पुलिस आसपास के एरिया और रास्तों पर सर्च कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: रोड पर मिले लाश के टुकड़े, पुलिस जांच में जुटी