Saturday, February 25, 2017

वॉशिंग मशीन में डूबे जुड़ुवां भाई, मौत

नई दिल्ली
दिल्ली के रोहिणी इलाके में शनिवार को एक बेहद मार्मिक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां 3 साल के नन्हें जुडुवां भाइयों की वॉशिंग मशीन में डूबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये बच्चे संभवतः कपड़े के ढेर को फांदने के क्रम में मशीन में गिर गए होंगे। ये दोनों आधे घंटे तक वॉशिंग मशीन के स्नीपिंग टब में डूबे रहे जिसमें करीब 15 लीटर पानी था।

रोहिणी के नक्ष और नीशु को उनके पिता ने वॉशिंग मशीन में डूबा हुआ पाया। दरअसल, इन दोनों की मां रेखा मशीन में पानी डालकर पास के दुकान पर डिटर्जेंट खरीदने गई थीं। इसी बीच यह घटना हुई है।

पुलिस के मुताबिक, रेखा ने बताया कि वह मशीन में पानी भरकर दोपहर 12.29 में डिटर्जेंट खरीदने नजदीक के दुकान पर गई थीं। जब वह घर आईं तो उन्हें घर में बच्चे नजर नहीं आए। उन्होंने इसकी जानकारी अपने पति रविंदर को दी। बीमा कंपनी में काम करने वाले रविंदर जब घर पहुंचे तब उन्होंने दोनों बच्चों को वॉशिंग मशीन में डूबा पाया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके मौत की पुष्टि कर दी गई।

पुलिस ने बताया, 'परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चों का शव बाबा साहेब आंबेडकर हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामले की जांच चल रही है।'

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: वॉशिंग मशीन में डूबे जुड़ुवां भाई, मौत