Monday, October 31, 2016

पूरी मेडिकल लैब ही चुरा ले गए चोर

दिल्ली
दिवाली की आधी रात को चोरों ने एक मेडिकल लैब को ही चोरी कर लिया। वारदात कंझावला इलाके की है। गोवर्धन के दिन सोमवार की सुबह जब लैब मालिक पहुंचे, तब देखकर दंग रह गए। मामले की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर क्राइम टीम को बुलाया। जांच-पड़ताल करके आसपास के सीसीटीवी कैमरों के जरिए वारदात को सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक जितेंद्र राणा परिवार के साथ सोनीपत हरियाणा में रहते हैं। कंझावला इलाके में कुतुबगढ़ मार्केट में मेडिकल एक्स-रे लैब है। दिवाली की रात लैब में लक्ष्मी पूजन और दीपक जलाने के बाद बाहर से शटर को अच्छी तरह लॉक करके घर निकले थे। सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे लैब में काम करने वाला टेक्निशन पहुंचा। उसने देखा कि शटर खुला हुआ है।

चेक करने पर मालूम चला कि लैब में सेल काउंटर मशीन, बायो केमिस्ट्री एनलाइजर, इलेक्ट्रो लाइट एनलाइजर, ईजी क्लोट नायको कार्ड रीडर, यूरिन एनलाइजर, क्लाइप्लेट एनलाइजर, ब्लड टेस्ट की मशीनें, कंप्यूटर मॉनिटर और डीवीआर चोरी है। पूरी लैब खाली पड़ी थी। सूचना मिलते ही जितेंद्र राणा भी पहुंच गए। सौ नंबर पर कॉल की गई। पुलिस टीम ने जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: पूरी मेडिकल लैब ही चुरा ले गए चोर