Monday, August 29, 2016

निहत्थे व्यापारी ने पकड़वाए दो हथियारबंद बदमाश

राजधानी में सोमवार को हिम्मत और साहस का उदाहरण तब देखने को मिला, जब दो हथियारबंद लुटेरों को एकव्यापारी ने पकड़ लिया और तब तक नहीं छोड़ा जब तक मदद को आसपास के लोग नहीं आ गए। पड़ोसियों ने बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से दो पिस्तौलें बरामद की गई हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अश्विनी मल्होत्रा वेस्ट पटेल नगर में रहते हैं। करोलबाग में उसकी मेमोरी कार्ड की दुकान है। शनिवार रात अश्विनी अपनी दुकान बंद कर स्कूटी से घर पहुंच कर दरवाजे के पास जैसे ही स्कूटी पार्क करने लगा। एक बदमाश ने उसके कंधे से रुपए भरा बैग छीन लिया।

अश्विनी ने बदमाश से बैग छीनने की कोशिश की लेकिन उस बदमाश ने बैग को अपने सहयोगी थमा दिया। बदमाशों ने अश्विनी की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान अश्विनी की बेटी पायल भी आ गई। अश्विनी ने उस बदमाश का हाथ पकड़ लिया। शोर मचाने पर उसके पड़ोसी जसविंदर पहुंच गए और बैग लेकर भाग रहे बदमाश को दबोच लिया। उस बदमाश ने जसविंदर पर गोली चलाने की कोशिश की लेकिन जसविंदर ने उसकी पिस्टल छीन ली। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए और पकड़े गए बदमाशों की पिटाई कर दी। पकड़े गए बदमाशों की पहचान गांव बरगू कबीर नगर निवासी शैलेश और सलीमपुर रोड अमरोहा उत्तर प्रदेश निवासी शाहिद के रूप में हुई।

आइजीआइ से आॅडी कार चोरी : इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास टर्मिनल-तीन के पास एक होटल से शुक्रवार देर रात आॅडी कार चोरी हो गई। कार के मालिक ने इसे होटल की पार्किंग में पार्क किया था। पार्किंग के अंदर लगे सीसीटीवी से फुटेज बरामद कर तलाश शुरू कर दी गई है। इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। एयरपोर्ट थाने में दर्ज रिपोर्ट में कार के मालिक अर्जुन गर्ग ने कहा है कि वे नोएडा में कपड़ों को निर्यात करने का काम करते हैं। वह शुक्रवार को होटल में भोजन करने के बाद जब वापस जाने लगे तो उन्होंने पार्किंग वाले से चाबी मांगी। अर्जुन के मुताबिक दो घंटे तक परेशान करने के बाद होटल वालों ने बताया कि उनकी कार चोरी हो चुकी है। कार में सभी दस्तावेज भी मौजूद थे।

 

The post निहत्थे व्यापारी ने पकड़वाए दो हथियारबंद बदमाश appeared first on Jansatta.


Read more: निहत्थे व्यापारी ने पकड़वाए दो हथियारबंद बदमाश