Wednesday, August 31, 2016

नई दिल्ली: दिनदहाड़े व्यापारी से लूटे दो करोड़ के हीरे

पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में बुधवार दिनदहाड़े एक हीरा व्यापारी से मोटरसाइकिल सवार बदमाश दो करोड़ के हीरे लूटकर फरार हो गए। लूटपाट के लिए बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ दिया। व्यापारी कार खड़ी कर सड़क किनारे ही खड़े थे। पुलिस उपायुक्त का कहना है कि बदमाशों के स्केच बनाए जा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।
पीड़ित कारोबारी विजय गुप्ता पटपड़गंज इलाके में रहते हैं। वे बड़े हीरा कारोबारियों से जेवरात उठाते हैं और उसे कमीशन पर विभिन्न स्थानों पर बेचते हैं। जिले के पुलिस उपायुक्त ऋषिपाल ने बताया कि बुधवार को उन्होंने पुरानी दिल्ली के छह-सात कारोबारियों से हीरे के जेवरात लिए थे।

कार में सवार होकर वे यमुनापार के फर्श बाजार इलाके में किसी को जेवरात दिखाने के लिए गए भी थे। बुधवार शाम करीब पांच बजे वापस अपने घर लौट रहे थे। प्रीत विहार इलाके में कड़कड़ी मोड़ के पास पहुंचे तो उसकी कार पंक्चर हो गई। वे कार किनारे खड़ी कर खड़े हो गए। इस बीच एक व्यक्ति ने उनकी कार के शीशे तोड़े और जेवरात वाला बैग लेकर भागने लगे। हालांकि एक आटो चालक ने कारोबारी को आवाज लगाकर इस बारे में जानकारी दी। आवाज सुनते ही कारोबारी बदमाश के पीछे भी भागे लेकिन वह कुछ दूरी पर खड़े अपने एक साथी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया। व्यापारी ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी।

 

The post नई दिल्ली: दिनदहाड़े व्यापारी से लूटे दो करोड़ के हीरे appeared first on Jansatta.


Read more: नई दिल्ली: दिनदहाड़े व्यापारी से लूटे दो करोड़ के हीरे