Sunday, August 28, 2016

20 पिस्टल के साथ इंटरस्‍टेट सप्लायर अरेस्ट

नई दिल्ली
स्पेशल सेल ने दिल्ली एनसीआर में हथियारों की सप्लाई करने वाले इंटरस्टेट रैकेट का पर्दाफाश किया है। अरेस्ट किए गए सप्लायर की पहचान अजय भारद्वाज (39) के रूप में हुई। पुलिस ने उसके पास से अच्छी क्वॉलिटी की 20 पिस्टल बरामद कीं। पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि वह बरामद की गई पिस्टल अपने भाई प्रशांत के आदेश पर ईस्ट विनोद नगर में रहने वाले किसी शख्स को देने के लिए आया था। पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है जिसे ये पिस्टल पहुंचाई जानी थीं।

तफ्तीश के दौरान पुलिस टीम को पता चला कि एमपी का एक सप्लायर भारी मात्रा में पिस्टल लेकर ईस्ट विनोद नगर में रहने वाले किसी शख्स को देने के लिए आने वाला है। इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने एनएच-24 के पास ईस्ट विनोद नगर के बस स्टैंड पर अपना ट्रैप लगा दिया। कुछ देर इंतजार करने के बाद वहां पर एक शख्स पहुंचा। उसके पास एक थैला भी था। कुछ देर बाद वह शख्स वहां से चलने लगा। इससे पहले कि वह मौके से फरार हो पाता पुलिस टीम ने उसे धर दबोचा।

थैले की तलाशी लेने के बाद पुलिस को 20 पिस्टल मिलीं। सभी पिस्टल एमपी में तैयार की गई हैं। पूछताछ में अरेस्ट किए गए अजय भारद्वाज ने पुलिस को बताया कि उसका सगा भाई प्रशांत हथियारों का बड़ा सौदागार है। वह उसी के कहने पर यह हथियार यहां सप्लाई करने के लिए आया था। उसे एक पिस्टल पर एक हजार रुपये मिलने थे। उसने यह भी खुलासा किया कि वह इससे पहले 5-6 बार इसी तरह से यहां हथियारों की सप्लाई कर चुका है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: 20 पिस्टल के साथ इंटरस्‍टेट सप्लायर अरेस्ट