Monday, September 28, 2020

Manish Sisodia health update: दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया की तबीयत में सुधार, जल्द होंगे डिस्चार्ज

नई दिल्ली
कोरोना और डेंगू से पीड़ित दिल्‍ली के डेप्‍युटी सीएम मनीष सिसोदिया की तबीयत में सुधार है। उन्‍होंने समाचार एजेंसी एएनआइ को फोन पर कहा है कि वह अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। अगर सभी चीजें ठीक रहती हैं तो उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि एक दो दिनों में अस्‍पताल से छुट्टी मिल सकती है। मनीष सिसोदिया फिलहाल दिल्‍ली के साकेत में मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती हैं।

दरअसल मनीष सिसोदिया ने अस्पताल से खुद ही अपने सेहत के बारे में जानकारी दी। सिसोदिया के प्लेटलेट्स कम होने और ऑक्सीजन लेवल कम होने पर पहले दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें गुरूवार को मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। उन्‍हें पहले कोविड-19 का संक्रमण हुआ जिसके बाद टेस्‍ट में पॉजिटिव आया वहीं कुछ दिनों बाद उन्‍हें डेंगू भी हो गया। इसके बाद लोकनायक जय प्रकाश अस्‍पताल से मैक्‍स अस्‍पताल में शिफ्ट किया गया था।


कोरोना के बाद हो गया था डेंगू
48 साल के सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उसके बाद वह होम आइसोलेशन में चले गए थे। बुधवार को उन्हें इलाज के लिए लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अगले ही दिन उन्हें डेंगू हो गया था, जिसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था। बता दें कि कोरोना महामारी के प्रकोप से राजनेता भी नहीं बच पाए हैं. हाल ही में केंद्रीय रेलवे राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: Manish Sisodia health update: दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया की तबीयत में सुधार, जल्द होंगे डिस्चार्ज