Wednesday, January 29, 2020

शाहीन बाग: 'गनमैन' बोला, 'AAP से संबंध नहीं'

नई दिल्ली
शाहीन बाग प्रदर्शन में बंदूक लहरानेवाले शख्स को लेकर अटकलों का दौर खत्म नहीं हो रहा। आरोपी की पहचान मोहम्मद लुकमान के तौर पर हो रही है और उसे आम आदमी पार्टी के विधायक अमानुतल्ला खान का करीबी बताया जा रहा है। इस बीच आरोपी ने भी सफाई देते हुए कहा है कि बंदूक लहराना उसकी गलती थी और वह किसी पार्टी से नहीं जुड़ा है। आम आदमी पार्टी ने भी आरोपी से अपना पल्ला झाड़ लिया है।

लुकमान ने कहा, 'गन लेकर जाना मेरी गलती'

प्रॉपर्टी डीलर का काम करनेवाले मोहम्मद लुकमान ने कहा कि मेरी गलती है कि मैं अपना लाइसेंसी पिस्टल जमा नहीं करवा पाया। उन्होंने कहा, 'मैं यहां का पुराना बाशिंदा हूं। मेरी गलती है कि मैं गन लेकर चला गया, मेरे ध्यान में नहीं था मेरे पास गन है। मुझे लगा था कि हमारी बात लोग मान लेंगे और रास्ता खुल जाएगा तो सबका भला होगा।'


आप, अमानुतल्ला खान से कोई संबंध नहीं
हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए लुकमान ने कहा कि मेरा इरादा गलत नहीं था। आम आदमी पार्टी और अमानुतल्ला खान से जुड़े होने के बीजेपी के आरोपों पर उन्होंने कहा, 'मैं किसी पार्टी से नहीं जुड़ा हूं और कोई पार्टी ऐसा कहती है तो यह गलत है। मैं अमानुतल्ला खान से जुड़ा हुआ नहीं हूं।' उन्होंने प्रदर्शनकारियों के लिए भी कहा कि सब मेरे अपने लोग हैं और मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है।

पढ़ें : शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों के बीच बंदूक लेकर घुसा शख्स, लाशें गिराने की दी धमकी

चुनाव से पहले लाइसेंसी गन जमा नहीं कराने के सवाल पर उन्होंने स्वीकार किया कि यह गलती है। उन्होंने कहा कि यह मेरी गलती है कि मैं गन जमा नहीं करवा सका।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: शाहीन बाग: 'गनमैन' बोला, 'AAP से संबंध नहीं'