Tuesday, November 26, 2019

बाइक से आ स्नैचिंग कर बस से लौटते थे, पुलिस ने दबोचा

नई दिल्ली
सेंट्रल दिल्ली पुलिस की एंटी स्नैचिंग टीम ने ठक ठक गिरोह के ऐसे बदमाश को पकड़ा है, जो पश्चिमी उत्तर प्रदेश से बस या ट्रेन पकड़कर दिल्ली आते थे और दिल्ली में क्राइम करते थे। इसके बाद दोबारा वह बस या ट्रेन से अपने घर लौट जाते थे। पुलिस ने वसीम कुरैश (30) को पकड़ा है, जिसकी गिरफ्तारी से चोरी के 7 मामले सुलझाए गए हैं।

पुलिस को मंगलवार को आरोपी के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद एसीपी नरेश कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर ललित कुमार ने आरोपी को पकड़ा। पुलिस के मुताबिक, आरोपी काली पल्सर के साथ पकड़ा गया है, जिसपर सवार होकर वह वारदात को अंजाम देता था।

आरोपी दिल्ली में वारदात करने के बाद गाड़ी को किसी सुनसान जगह खड़ी कर देता था। आरोपी को पता था कि ठक ठक गिरोह जैसी वारदात होने के बाद पुलिस आसपास के इलाकों में तो तलाश करेगी, लेकिन बस, ट्रेन जैसे साधन नहीं देखेगी। आरोपी बाइक खड़ी करके बस से वापस चले जाते थे। मंगलवार को टीम को जानकारी मिलने के बाद आरोपी को पकड़ा गया।

पुलिस ने उससे बाइक के कागज मांगे तो आरोपी के पास वह मौजूद नहीं थे। इसके बाद पुलिस ने उसको पकड़ लिया। बाद में आरोपी के पास से एक अपाची और एक स्कूटी भी मिली, जबकि तीनों ही गाड़ियां चोरी की थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: बाइक से आ स्नैचिंग कर बस से लौटते थे, पुलिस ने दबोचा