Thursday, October 24, 2019

गोपाल कांडा से समर्थन, ‘आप’ ने बीजेपी को दिखाई यह फोटो

नई दिल्ली
हरियाणा विधानसभा चुनाव परिमाण में बहुमत से चूकी बीजेपी को निर्दलीय विधायकों के समर्थन की दरकार है। इस बीच हरियाणा जनहित पार्टी के नेता गोपाल कांडा के भाई गोविंद कांडा ने दावा किया है कि उनके भाई के साथ 6 निर्दलीय विधायक भी बीजेपी को समर्थन देंगे। इस खबर के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने बीजेपी पर राजनीतिक हमला बोलना शुरू कर दिया है।

शुक्रवार सुबह उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा, रमेश बिधूड़ी, विजय जौली, विजेंद्र गुप्ता और सतीश उपाध्याय गीतिका को न्याय दिलाने के लिए गोपाल गांडा को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

पढ़ें: बिना शर्त BJP के साथ कांडा, बोले मेरी रगों में RSS का खून

मनीष ने लिखा, ‘जिनका कांड हरियाणा की जनता ने कर दिया अब वो गोपाल भजन गाने लगे हैं- तुम तारो मुझे ‘गोपाल’, जनता ने डुबो दी नैया मेरी.. वैसे इस तस्वीर में देखिए, जरा कौन-कौन है, जो गोपाल कांडा जी की सेवा सत्कार के लिए बेचैन हैं।’


‘आप’ के राज्यसभा सांसद और दिल्ली के चुनाव प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि चाहे भ्रष्टाचारी लाओ या बलात्कारी, बीजेपी दुराचारियों की गंगोत्री है, जो इसमें शामिल हुआ, पवित्र हो गया। क्या गोपाल कांडा के बारे में दिए गए अपने बयानों पर बीजेपी नेताओं को शर्म आ रही है?

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: गोपाल कांडा से समर्थन, ‘आप’ ने बीजेपी को दिखाई यह फोटो