Wednesday, October 30, 2019

खाने के दौरान हुई बहस, मारी गोली-एक गिरफ्तार

नई दिल्ली
रोहिणी सेक्टर-7 में एक मिकैनिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त जितेंद्र उर्फ जुगनू (45) के रूप में हुई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान विजय के तौर पर हुई। पूछताछ में तीन और आरोपियों के नाम सामने आए हैं। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है, ताकि वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल भी बरामद किया जा सके। हत्या की वजह खाने-पीने के दौरान हुई बहस बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, जितेंद्र उर्फ जुगनू परिवार के साथ सेक्टर-6 रोहिणी में रहते थे। रोहिणी सेक्टर-3 में उनकी एयर कंडिशनर रिपेयरिंग शॉप थी। मंगलवार रात सेक्टर-7 रोहिणी स्थित एक ऑफिस में जितेंद्र को गोली मारने की जानकारी मिली। पुलिस ने जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जितेंद्र के गले में करीब से गोली मारी गई थी। ऑफिस के फर्श पर खून फैला हुआ था और एक कारतूस का खोल भी बरामद हुआ।

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद विजय को गिरफ्तार कर लिया। उसके इलाके में काफी मकान हैं, जो किराए पर दिए गए हैं। जितेंद्र की पत्नी डॉली ने पुलिस को बताया कि 15 मिनट में लौटने की कहकर घर से निकले थे। एक परिचित ने फोन पर वारदात की जानकारी दी। परिजनों ने हत्या में एक प्रॉपर्टी डीलर का हाथ होने का शक जताया है, जो जितेंद्र का दोस्त भी था।

आरोप है कि वह जितेंद्र को नीचा दिखाने की कोशिश करता था। दोनों के बीच रंजिश की वजह परिजनों को पता नहीं हैं। आरोप है कि मर्डर के बाद दो युवक जितेंद्र के घर पुलिसवाला बनकर पहुंचे थे। दोनों जितेंद्र की लड़की का नाम और स्कूल के बारे में जानकारी हासिल करने लगे। शक होने पर आई-कार्ड मांगा तो दोनों खिसक गए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: खाने के दौरान हुई बहस, मारी गोली-एक गिरफ्तार