Friday, July 26, 2019

जॉब से निकाला तो जिम ट्रेनर ने मालिक को मारी गोली

नई दिल्ली
जलील कर जॉब से निकाले जाने से आहत ट्रेनर ने जिम मालिक को मौत के घाट उतारने का फैसला कर लिया। एक नाबालिग के पीछे स्कूटी में बैठकर गया और जिम मालिक को गोली मार दी। इसके बाद वह उसी स्कूटी में बैठकर फरार हो गया। पुलिस ने नाबालिग और आरोपी को पकड़ लिया। ट्रेनर की पहचान ललित शर्मा (30) के तौर पर हुई है, जिससे पिस्टल, स्कूटी और हेल्मेट रिकवर कर लिया गया है।

डीसीपी (नॉर्थ) नुपूर प्रसाद ने बताया कि संत परमानंद अस्पताल के पास जिम के बाहर गुरुवार को एक शख्स को गोली मारी गई। जख्मी जिम मालिक राहुल गुप्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर एसीपी अशोक त्यागी की निगरानी में बनी एसएचओ जरनैल सिंह और सब इंस्पेक्टर रोबिन सिंह की टीम को घटनास्थल से एक सीसीटीवी फुटेज मिली।

इसमें आरोपी का चेहरा ढका हुआ था और उसने हेल्मेट पहना रखा था। पुलिस ने पीड़ित से जिम में काम करने वाले सभी मौजूदा और छोड़कर गए कर्मचारियों की जानकारी मांगी। इससे मालूम हुआ कि तीन लोग छोड़कर गए हैं, जिसमें एक जिम ट्रेनर ललित है। पुलिस ने ललित के फोन नंबर पर कॉल किया, जो बंद मिला। इन्हें पहलुओं को जोड़ते हुए पुलिस ने ललित पहाड़ी धीरज स्थित उसके घर से धर दबोचा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: जॉब से निकाला तो जिम ट्रेनर ने मालिक को मारी गोली