Sunday, July 28, 2019

एंजॉय के लिए निकले थे ड्राइव पर, रेलिंग से कार टकराने पर दो की मौत

नई दिल्ली
एक युवक और उसकी महिला साथी की रविवार सुबह कार हादसे में मौत हो गई। इसके अलावा गाड़ी में साथ ही मौजूद दो अन्य साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार इलाके में सुबह 5:40 पर उनकी कार सड़क की रेलिंग और खंभे से जाकर टकरा गई थी। हादसे में उनकी होंडा सिटी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस ने बताया कि हादसा विवेक विहार थाने के तहत आने वाले सूर्या नगर में हुआ। कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके तहत खंभा टूट कर गिर गया और रोड की रेलिंग भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। डेप्युटी कमिश्नर मेघना यादव ने बताया कि कार में 21 वर्षीय केशव, 18 वर्षीय प्रभजोत सिंह, 19 साल के अर्शप्रीत और 20 साल की रूबल मौजूद थीं।

हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस तत्काल चारों को जीटीबी अस्पताल लेकर गई, जहां प्रभजोत सिंह और रूबल को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या यह बात सामने आई है कि केशव और प्रभजोत सिंह मस्ती के लिए अपनी महिला साथियों के साथ कार में घूमने निकले थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसा लगता है कि तेजी से चल रही कार का ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते हादसा हो गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: एंजॉय के लिए निकले थे ड्राइव पर, रेलिंग से कार टकराने पर दो की मौत