Wednesday, May 1, 2019

केजरीवाल बोले- मोदी कमजोर, जवान जीत गया

नई दिल्ली
वाराणसी में समाजवादी पार्टी (एसपी) की तरफ से उतारे गए बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव का नामांकन खारिज हो जाने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उनपर निशाना साधा। केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि पीएम मोदी जवान से डर गए और तकनीकी खामियां निकाल कर नामांकन रद्द करा दिया।

उन्होंने ट्वीट किया, 'इतिहास में ऐसे कम मौके होंगे जब उस देश का जवान अपने PM को चुनौती देने को मजबूर हो। पर इतिहास में ये पहला मौका है कि एक PM एक जवान से इस कदर डर जाए कि उसका मुकाबला करने की बजाए तकनीकी गलतियां निकाल कर नामांकन रद्द करा दे। मोदी जी, आप तो बहुत कमजोर निकले। देश का जवान जीत गया।'


एसपी ने इससे पहले पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से शालिनी यादव को उतारा था, लेकिन फिर उनकी जगह तेज बहादुर को टिकट दे दिया गया। हालांकि, इससे पहले तेज बहादुर ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा था।

बता दें कि तेज बहादुर ने जवानों को दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता पर सवाल करता हुआ विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस घटना के बाद बीएसएफ ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए तेज बहादुर को बर्खास्त कर दिया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: केजरीवाल बोले- मोदी कमजोर, जवान जीत गया