Tuesday, May 28, 2019

युवकों ने घेरकर 'जय श्री राम' के नारे लगवाए

नई दिल्ली
पुणे के एक डॉक्टर का मंगलवार को आरोप लगाया कि पिछले दिनों नई दिल्ली में उनका युवाओं के एक समूह से सामना हुआ और उन्हें 'जय श्री राम' बोलने को कहा गया। अरुण गद्रे ने कहा कि यह घटना रविवार को कनॉट प्लेस के पास उस समय हुई जब वह सुबह की सैर पर थे। गद्रे जंतर मंतर के पास वाईएमसीए में ठहरे हुए थे और उसी दिन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उन्हें बिजनौर जाना था।

गद्रे ने कहा, 'वाईएमसीए के पास सुबह करीब 6 बजे सुबह की सैर कर रहा था और अचानक मेरा सामना युवाओं के एक समूह से हुआ और मुझे 'जय श्री राम' बोलने को कहा गया। मैं चकित रह गया और मैंने वैसा किया। लेकिन उन लोगों ने जोर देकर कहा कि मैं इसे जोर से बोलूं। उन लोगों ने मुझसे पूछा कि अंकल क्या आप हिंदू नहीं हैं।'

गद्रे ने कहा कि उन्होंने इस घटना को 'थोड़ा मजाकिया' पाया और पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। गद्रे ने कहा कि युवाओं ने उन्हें कोई चोट नहीं पहुंचाई और इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। उन्होंने कहा कि बाद में उन्होंने अपने एक पत्रकार मित्र को इस बारे में बताया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: युवकों ने घेरकर 'जय श्री राम' के नारे लगवाए