Tuesday, May 28, 2019

लापता पुलिस सलीम चाचा बन तीसरी पत्नी के पास थे

नई दिल्ली
7 मई की रात घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल के मामले में 21 दिन बाद नया ट्विस्ट आ गया। वह जमाने की आंखों में धूल झोंककर खजूरी खास इलाके में तीसरी पत्नी के साथ सलीम चाचा बनकर रह रहे थे। उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया था। पांच वक्त की नमाज पढ़ रहे थे। उन्हें भनक लग गई कि पुलिस पहुंचने वाली है, तभी वह भाग गए। जब कि उनको लेकर परिजनों ने सोशल मीडिया पर पुलिस की अनदेखी पर मुहिम चलाई हुई थी।

परिजनों ने पुलिस के खिलाफ पीएचक्यू पर भी प्रदर्शन किया। आरोप था कि पुलिस उन्हें ढूंढने में नाकाम हो रही है। उस दिन घर में पोते का नामकरण समारोह था। रात करीब 11:30 बजे अपनी कार लेकर घर से निकल थे। गुरुवार तड़के उनकी कार कोंडली नगर के किनारे लावारिस खड़ी मिली थी। पुलिस को सूचना दी गई, जिसने कार को कब्जे में लेकर अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई थी। पुलिस को शुरुआती जांच में एक सीसीटीवी फुटेज मिली थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो वह प्रॉपर्टी विवाद में करोड़ों रुपये का लोन है, जिसे देने से बचने के लिए छिप रहे हैं।

दरअसल, न्यू अशोक नगर निवासी 50 वर्षीय कॉन्स्टेबल धर्मवीर शर्मा सेकंड बटालियन में तैनात हैं। लापता होने के बाद से ही पुलिस ने उनके बारे में पता लगा रही है। इसी दरम्यान इनपुट मिला कि नाम और धर्म परिवर्तन कर के अपनी तीसरी पत्नी के साथ खजूरी इलाके में रह रहे हैं। जांच में पता चला है कि वो वहां सलीम चाचा बनकर रह रहे हैं। लोगों ने उनकी फोटो से पहचान की है। एक महिला का भी नाम सामने आया। जबकि उनकी एक पत्नी कोंडली इलाके में परिवार के साथ रहती हैं। इससे पहले उनकी एक पत्नी का देहांत हो चुका है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: लापता पुलिस सलीम चाचा बन तीसरी पत्नी के पास थे