Saturday, March 30, 2019

टिकटॉक पर तमंचा लहराया तो पहुंचा जेल

नवीन निश्चल, नई दिल्ली
नेकी कर दरिया में डाल की तर्ज पर कुछ भी लिखकर फेसबुक ट्विटर पर डालना पुरानी बात हो गई है। अब लोग कुछ भी करते हुए विडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया में चली रही ऐप्लिकेशंस पर डाल रहे हैं। ऐसी ही एक ऐप टिकटॉक पर मशहूर होने के लिए खुद को हनी सिंह के फैन बताने वाले सलीम उर्फ शहजादा ने तमंचा लहराते हुए विडियो बनाया और टिकटॉक पर डाल दिया। लेकिन पुलिस भी ऐसे विडियो देखती है। द्वारका पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने उसे और उसके दोस्त दोनों को गिरफ्तार कर हवालात पहुंचा दिया।

डीसीपी द्वारका एंटो अलफोंस ने बताया, उत्तम नगर में रहने वाला शहजादा नाम का यह युवक पिछले साल भी एक मामले में गिरफ्तार हो चुका है। विकासपुरी में रहने वाला उसका दोस्त मोनू उर्फ आकाश भी विडियो में उसके साथ था। दसवीं पास शहजादा अच्छे कपड़े पहनने, महंगी शराब और सिगरेट का शौकीन है। हनी सिंह के गानों पर टिकटॉक बनाकर सोशल मीडिया पर डालता था। उसे पता था कि आजकल ऐसे ऐप चल रहे हैं तो इन पर आकर वह कम समय में इलाके में अपनी धाक जमा सकता है। ताजा विडियो में उसने पिस्टल लहराकर वीडियो बनाया। उसके ऐसे विडियो पर लाइक आ रहे थे इसलिए उसे इसका चस्का लग गया। लेकिन तभी यह विडियो पुलिस के हाथ लग गया।

एसीपी ऑपरेशन राजेंद्र सिंह और इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने ट्रैप लगाकर विपिन गार्डन में उन्हें पकड़ा। डीसीपी के मुताबिक, वह हथियार के साथ किसी से मिलने जा रहा था। तलाशी ली तो उनके पास से दो पिस्टल और कारतूस मिले। दोनों ने भागने की कोशिश भी की लेकिन भाग नहीं पाए।

पुलिस के मुताबिक यह लड़का गौरी गैंग से ताल्लुक रखता है और दूसरे लड़कों को भी गैंग में शामिल करने के लिए अप्रोच करता है। उसे लगता है कि ऐसा करके वह गैंग में बड़े भाई जैसा बना रहेगा और टशन जमाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: टिकटॉक पर तमंचा लहराया तो पहुंचा जेल