Monday, December 31, 2018

किन्नरों पर भद्दी टिप्पणियां कर पीटा, तलाश में जुटी पुलिस

नई दिल्ली
किन्नरों की पिटाई करने के मामले में दिल्ली पुलिस 4 युवकों की तलाश में जुटी है। किन्नरों का आरोप है कि दक्षिण दिल्ली के ग्रीन पार्क इलाके में 4 युवकों ने उनकी पिटाई की थी। यही नहीं उन्होंने उन पत्थर भी मारे थे। पुलिस का कहना है कि युवकों और किन्नरों के बीच विवाद उस वक्त हुआ, जब किन्रर हौज खास गांव स्थित एक क्लब से बाहर निकले थे। युवकों ने किन्नरों पर भद्दी टिप्पणियां कीं और फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

पुलिस के मुताबिक यह मामला सुबह करीब 5 बजे का है। आरोपियों के खिलाफ चोट पहुंचाने और गलत तरीके से परेशान करने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ितों में से एक इवा फर्नांडिज ने बताया कि वह अपने मित्रों के साथ गुरुवार की रात को क्लब में गई थी। सुबह जब वे लोग बाहर निकले तो युवक उनसे भिड़ गए।

किन्नरों का कहना है कि आरोपी युवकों ने शराब पी रखी थी। वे भद्दे कॉमेंट कर रहे थे और उनका रास्ता रोक रहे थे। उन्होंने जब इसका विरोध किया तो हमला बोल दिया। यही नहीं किन्नरों ने जब भागने का प्रयास किया तो वे युवक उन पर पत्थर फेंकने लगे। फर्नांडिज ने दावा किया कि इससे पहले उन्होंने उन युवकों को कभी नहीं देखा था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: किन्नरों पर भद्दी टिप्पणियां कर पीटा, तलाश में जुटी पुलिस