Friday, September 28, 2018

सरेराह लूटा, कोई नहीं आया बचाने, कैमरे में रिकॉर्ड

नई दिल्ली
आजादपुर मंडी के गेट पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक आढ़ती के मुनीम से 1.60 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान मौके पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने मुनीम की मदद नहीं की। पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक रामबरन आजादपुर मंडी में आलू-प्याज के आढ़ती हैं। रामबरन ने बताया कि सोमवार की शाम करीब 5 बजे मुनीम संजय और बेटा विवेक मंडी से 1.60 लाख रुपये लेकर स्कूटर से मंडी के एग्जिट गेट स्थित ऑफिस में जा रहे थे। इस दौरान मंडी के एग्जिट गेट के सामने मस्जिद के पास बाइक सवार बदमाश ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही मुनीम नीचे गिर गए। जिसके बाद एक बदमाश ने मुनीम के हाथ से रुपये का बैग छीन लिया। वहीं दूसरे बदमाश ने बेटे का बैग अपने कब्जे में ले लिया, जबकि तीसरा बदमाश बाइक पर ही सवार था। इस दौरान थोड़ी देर मुनीम और बदमाशों की बीच झड़प भी हुई। बदमाश ने मुनीम के पैर में मारकर गिरा दिया। इसके बाद चाकू और हथियार का डर दिखाते हुए बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

दो बदमाशों ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि एक का चेहरा खुला था। थोड़ी देर बाद मुनीम ने लूट की जानकारी रामबरन को दी। रामबरन ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। रामबरन बताते हैं कि जिस समय लूट हुई, मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे। लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: सरेराह लूटा, कोई नहीं आया बचाने, कैमरे में रिकॉर्ड