Friday, September 28, 2018

पादरी ने की छेड़छाड़-मारपीट, भाई ने किया रेप

नई दिल्ली
दिल्ली के करोल बाग स्थित एक चर्च के पादरी पर मेड से छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगा है। पादरी के भाई ने शादी का झांसा देकर 5 साल तक मेड से रेप किया। आरोप है कि विरोध करने पर पादरी ने गलत तरीके से पकड़कर मारपीट की। यह सब जब हुआ तक पादरी की पत्नी भी मौके पर थीं। मेड की शिकायत पर गुड़गांव की सेक्टर-51 महिला थाना पुलिस ने पादरी, उनके भाई और पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस जल्द ही चर्च जाकर पादरी से पूछताछ करेगी।

पुलिस के अनुसार, शिकायत देने वाली 27 साल की युवती मूल रूप से वेस्ट बंगाल की रहने वाली है। 8 साल पहले उसके चाचा ने साउथ सिटी टू सोसायटी में एमए श्याम के घर उसे काम करने भेजा। घर में एमए श्याम के भाई दिनेश दास, भाभी, उनके बच्चे और कैंसर पीड़ित मां रहती थीं। 3 साल तक सब ठीक रहा। एक दिन अचानक दिनेश दास की पत्नी घर छोड़कर सुशांत लोक चली गईं। दिनेश दास पादरी हैं।

आरोप है कि एक दिन घर पर बुजुर्ग महिला के अलावा कोई नहीं था, तब एमए श्याम ने नशीला पदार्थ पिलाकर मेड से रेप किया। मेड ने विरोध किया तो आरोपी ने शादी का वादा कर दिया। एक साल तक यह चलता रहा। एक दिन पता चला कि श्याम जल्द किसी महिला से शादी करने वाला है। मेड ने पादरी दिनेश दास को अपने और श्याम के संबंधों के बारे में बताया तो वह उसका हाथ पकड़कर एक कमरे में ले गया। वहां थप्पड़ मारे। फिर श्याम, पादरी की पत्नी तबिता चंद भी आए और सभी ने मारपीट की। इसके बाद अक्सर उसे पीटा जाने लगा। 3 साल पहले मेड ने वहां से काम छोड़ दिया और बादशाहपुर जाकर रहने लगी।

आरोप है कि कुछ समय बाद श्याम फिर से मेड के पास आ गया। शादी का वादा कर रेप व कुकर्म करने लगा। लेकिन बीते 6 महीने से संपर्क नहीं कर रहा है। पीड़िता अब कन्हई गांव में किराए पर रहती है। काफी कोशिशों के बाद भी संपर्क नहीं हुआ तो वह पादरी के पास गई तो उसने भी धमकी देकर भगा दिया। पीड़िता के अनुसार, श्याम के पास उसके कई आपत्तिजनक विडियो भी हैं। सेक्टर-51 महिला थाना की एसएचओ इंस्पेक्टर राजबाला ने बताया कि पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करा दिए गए हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: पादरी ने की छेड़छाड़-मारपीट, भाई ने किया रेप