Thursday, May 31, 2018

बदमाश के घर पहुंचे पुलिसवालों को बनाया बंधक

नई दिल्ली
जांच-पड़ताल करने घोषित बदमाश के यहां पहुंचे 2 पुलिसकर्मियों को उसके परिवारवालों ने बंधक बना लिया। हालत ऐसी हुई कि पुलिसकर्मियों को कॉल करके थाने से अतिरिक्त फोर्स की मदद लेनी पड़ी। इसके बाद बंधक पुलिसकर्मियों को छुड़ाया जा सका। मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान मुकेश और सोहन पाल के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, विजय विहार थाने में तैनात कॉन्स्टेबल रविंद्र और समय सिंह इलाके के घोषित बदमाश के घर पहुंचे थे। घर में आरोपी के 2 भाई मिले। आरोप है कि दोनों भाइयों ने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की। गाली-गलौच करते हुए उन्हें कमरे में खींच लिया और अंदर से कुंडी लगा ली। इसके बाद उनकी वर्दी फाड़ दी। मारपीट के दौरान बदमाश की पत्नी भी आ गईं। दोनों पुलिसकर्मियों को धमकी दी कि अगर भागने की कोशिश की तो वह अपने कपड़े फाड़ लेगी और फंसा देगी।

जैसे-तैसे पुलिसकर्मियों ने मामले की सूचना थाने में दी। थाने से स्टाफ आने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को आरोपियों के चुंगल से छुड़वाया गया। आरोपियों को पकड़ लिया गया। घटना की खबर मिलते ही आरोपी बदमाश भी तेज रफ्तार कार चलाते हुए थाने के गेट में टक्कर मारकर वहां पहुंचा। पुलिसकर्मियों के विरोध करने पर आरोपी ने गाली-गलौच की और कॉन्स्टेबल समय सिंह को धक्का देते हुए थाने के अंदर ले आया। शोर-शराबा सुनकर अन्य पुलिसकर्मी इकट्ठा हुए और आरोपी को दबोचा। मामले में 2 एफआईआर दर्ज हुई हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: बदमाश के घर पहुंचे पुलिसवालों को बनाया बंधक