Saturday, April 28, 2018

ठीक से कार चलाने के लिए कहा तो मारपीट

नई दिल्ली
वसंत कुंज (साउथ) थाना इलाके में दो महिलाओं के साथ मारपीट की गई। आरोप है कि महिलाओं को कार के अंदर खींचने की भी कोशिश की गई। किसी तरह से महिलाएं बचीं और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों में से एक की पहचान कर ली गई है। बाकी के बारे में भी कुछ क्लू मिले हैं। एक कार भी बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया कि घटना मंजू नाम की महिला और इनकी भाभी कृष्णा के साथ गुरुवार शाम करीब 4:15 बजे हुई। दोनों की उम्र 27 और 22 साल है। पुलिस को 5:08 बजे सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि घटना चर्च रोड पर हुई। वहां इन महिलाओं से एक तेज रफ्तार कार चलाते आ रहे शख्स की वजह से दोनों गिर पड़ीं। कारवाले से उनकी कहासुनी होने लगी। महिलाओं ने कार चलानेवाले ड्राइवर से ठीक से कार चलाने के लिए कहा तो ड्राइवर और उसका एक दोस्त महिलाओं से बदतमीजी करने लगे। आरोप है कि उन्हें गालियां भी दी गईं।

आरोप है कि महिलाओं को कार के अंदर खींचने की भी कोशिश की। महिलाएं चिल्लाने लगीं और किसी तरह से वहां से आरोपियों के चंगुल से भाग निकलीं। इसी दौरान एक और कार ड्राइवर वहां अपने एक अन्य दोस्त के साथ आ गया। उसने दोनों महिलाओं का पीछा किया और एक महिला का मोबाइल फोन छीन लिया। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी की पहचान पवन के रूप में हुई है। वह कार का ड्राइवर है और बीएसएस कैंप, रजोकरी गांव में रहता है। उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: ठीक से कार चलाने के लिए कहा तो मारपीट