Sunday, March 4, 2018

बेटी से छेड़छाड़ के विरोध पर पिटाई, मौत

नई दिल्ली
बेटी से कथित रूप से छेड़छाड़ का विरोध करने के दौरान हुई धक्कामुक्की में पिता की मौत हो गई। वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी थाना इलाके में यह घटना होली के दिन करीब 3 बजे घटी थी। विजय अपने परिवार के साथ शंकर गार्डन, बी-ब्लॉक की झुग्गियों में रहते थे।

घटना वाले दिन वह अपने घर के बाहर बैठे थे। आरोप है कि इसी दौरान उनके घर के बाहर 15-20 लड़के शराब पी रहे थे। उन लड़कों में से कुछ ने विजय की नाबालिग बेटी के साथ बदसूलकी की। विजय की नाबालिग बेटी ने बताया कि कुछ लड़कों ने उनकी चुन्नी खींची और उन्हें जबर्दस्ती रंग लगाने की कोशिश की। उनके पिता ने इसका विरोध किया तो लड़कों ने उनकी पिटाई की। हालांकि, पुलिस इसे छेड़छाड़ का मामला मानने से इनकार कर रही है और उनका यह भी कहना है कि विजय के साथ कोई मारपीट नहीं हुई थी।

पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी हुई थी और दोनों पक्ष शराब के नशे में थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़कों ने विजय को धक्का दे दिया था। नशे में होने की वजह से वह गिर पड़े थे। इस मामले में दो नाबालिग समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें एक-दो लड़के और हो सकते हैं, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गिरफ्तार आरोपियों में संजय पासवान, सचिन, दीपक और मानसिंह के अलावा दो नाबालिग और हैं। पुलिस का कहना है कि विजय के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। इसकी रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का पता लगेगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: बेटी से छेड़छाड़ के विरोध पर पिटाई, मौत