Friday, February 23, 2018

CS से मारपीट: केजरीवाल से हो सकती है पूछताछ

नई दिल्ली
केंद्रीय मंत्री हंसराज गंगाराम अहीर ने साफ संकेत दिए हैं कि दिल्ली के चीफ सेक्रटरी अंशु प्रकाश पर कथित हमले के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ हो सकती है। गौरतलब है कि प्रकाश ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले केजरीवाल के आवास पर हुई मीटिंग के दौरान आम आदमी पार्टी (AAP) के 2 विधायकों ने उनके साथ मारपीट की थी।

अहीर ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा, ‘जो कोई भी हो, पुलिस उन सभी लोगों से पूछताछ करेगी जिनकी उपस्थिति में घटना हुई।’ दरअसल, केंद्रीय मंत्री से पूछा गया था कि क्या ऐसी संभावना है कि दिल्ली पुलिस प्रकाश पर कथित हमले के सिलसिले में केजरीवाल से पूछताछ कर सकती है? मुख्य सचिव पर कथित तौर पर हमले से जुड़े सबूत इकट्ठा करने के लिए केजरीवाल के आवास पर दिल्ली पुलिस की एक टीम के दौरा करने के बाद अहीर का यह बयान आया।

पढ़ें: मीटिंग में नहीं आ रहे अफसर, LG से मिले AK

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा कि आईएएस अधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने उनसे शुक्रवार को मुलाकात की और घटना से अवगत कराया। उन्होंने कहा, ‘यह काफी निंदनीय घटना है। कोई किसी अधिकारी पर हमला कैसे कर सकता है। मैंने आईएएस अधिकारियों की शिकायतें सुनीं। जो भी जरूरी है, दिल्ली पुलिस कर रही है और जिससे भी जरूरत होगी उससे पूछताछ की जाएगी।’ इस मामले AAP के आरोपी दोनों विधायकों को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: CS से मारपीट: केजरीवाल से हो सकती है पूछताछ