Monday, February 5, 2018

सीसीटीवी में कैद हुए मौत से पहले के अंकित के पल

नई दिल्ली
दूसरे धर्म की लड़की से प्रेम की सजा पाने वाले अंकित सक्सेना की मौत से ठीक पहले की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं। 1 फरवरी को दिल्ली के ख्याला इलाके में गर्दन काटकर अंकित की हत्या कर दी गई। अंकित के अंतिम पलों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें वह काले रंग की जैकेट पहने फोन पर बात करता नजर आ रहा है।

पढ़ें: 'बेटे की मौत पर माहौल बिगाड़ने की राजनीति न करें'

गुरुवार रात करीब 8 बजे लेदर की जैकेट पहने अंकित पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में किसी से फोन पर बात करता दिखाई दिया और उसके करीब 10 मिनट बाद उसी कैमरे में पुलिस सायरन की आवाजें सुनाई देने लगीं। जहां वह फोन पर बात कर रहा था, वहीं से कुछ दूर उसकी प्रेमिका के परिजनों ने उसकी हत्या कर दी थी।


इस मामले में एक जूवेनाइल समेत तीन आरोपी जेल भेजे जा चुके हैं। अंकित के पिता न्याय की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है, 'मैं अपने बेटे के हत्यारों के लिए मौत की सजा मांगता हूं। मैं एक साधारण व्यक्ति हूं और केस लड़ने के लिए मेरे पास पर्याप्त साधन नहीं हैं। अगर दिल्ली सरकार हमें बेहतरीन वकील दिलवाने में मदद करे और एक मजबूत केस बनवाने में मद करे तो मैं आभारी रहूंगा।'



बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले ही कह चुके हैं कि वह दोषियों को सजा दिलवाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: सीसीटीवी में कैद हुए मौत से पहले के अंकित के पल