Thursday, February 1, 2018

खजूरीः स्कूल में बेहोश मिला छात्र, मौत

नई दिल्ली
दिल्ली के खजूरी खास इलाके में बेहोशी की हालत में मिले 14 साल के एक स्टूडेंट बेहोशी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। स्टूडेंट की मौत के बाद उसके पैरंट्स ने स्कूल पर उनसे जानकारी छुपाने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि छात्र की मौत 2 घंटे पहले ही हो गई थी। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

घटना के बाद खजूरी खास स्थित जीवन ज्योति स्कूल के बाहर लोगों ने प्रदर्शन किया। छात्र के चाचा ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'स्कूल ने बताया कि वह बेहोश हो गया। जब हम गए तो उन्होंने उसे अस्पातल में भर्ती कराने से मना कर दिया। जब हम उसे दूसरे अस्पताल ले गए, वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसकी 2 घंटे पहले ही मौत हो गई थी। उसके शव को देखकर लगा कि उसकी किसी के साथ मारपीट हुई थी।'


उल्लेखनीय है कि गुड़गांव के रायन स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र की मौत के बाद स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा ने बड़े सवाल खड़े कर दिए थे। जिसके बाद स्कूल ज्यादा सतर्क हुए हैं, लेकिन बावजूद इसके ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस घटना के कुछ महीने बाद लखनऊ में एक बच्चे पर स्कूल की एक छात्रा ने हमला कर दिया था जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: खजूरीः स्कूल में बेहोश मिला छात्र, मौत