Saturday, February 3, 2018

चोरी के संदेह में नाबालिग की पीटकर हत्या

नई दिल्ली
रेड लाइट इलाके में कुछ लड़कों ने एक नाबालिग को मोबाइल और 40 हजार रुपये चोरी के आरोप में पकड़ लिया। उसे कार से अगवा कर इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान दिल्ली निवासी देवरात राणा उर्फ पम्मी (22), गुलशन (21), सचिन (23) और चंडीगढ़ निवासी गोबिंदर सिंह उर्फ दीपक (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल कार और मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

30 जनवरी की रात को मुकरबाचौक इलाके में शाहजेब उर्फ शाजिब गंभीर हालत में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौत हो गई। शाहजेब के दोस्त ने बताया कि 30 जनवरी की रात को चार युवकों ने जीबी रोड पर शाहजेब को पकड़ लिया। वह उस पर 40 हजार रुपये चोरी करने और मोबाइल चुराने का आरोप लगा रहे थे। वह उसे पीटते हुए सफेद रंग की कार में डालकर साथ ले गए थे। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से शाहजेब को पीटने और उसे डिजायर कार में अगवा कर ले जाने का पता चला। पुलिस ने शाहजेब के मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर मुखमेलपुर से देवरात उर्फ पप्पी को दबोच लिया। पूछताछ के बाद बाकी आरोपियों को भी दबोच लिया गया।

आरोपियों ने बताया कि घटना वाले दिन वह मौजमस्ती के लिए जीबी रोड गए थे। वहां इनके 40 हजार रुपये और मोबाइल निकाल लिए गए जिस घटना में शाहजेब को रंगे हाथों पकड़कर उससे मोबाइल मिल गया था, लेकिन रुपये नहीं मिले थे। रुपये लेने के लिए आरोपियों ने उसे कार से अगवा कर पीटा। उन्होंने बाद में शाहजेब की पिटाईकरने के बाद मुकरबाचौक पर फेंक दिया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: चोरी के संदेह में नाबालिग की पीटकर हत्या