Sunday, December 31, 2017

दिल्ली में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिलने से हड़कंप

नई दिल्ली
दक्षिण पश्चिम दिल्ली के छावला इलाके में रविवार सुबह आठ वर्षीय एक बच्चे समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। तीनों के शव उनके घर में ही पाए गए। पुलिस ने बताया कि 38 वर्षीय अजय अपने कमरे में पंखे से लटके मिले, जबकि उसकी पत्नी मंजू (35) और बेटा मगन के शव बेड पर मिले। दूसरे कमरे में उनकी 12 वर्षीय बेटी बेड पर पड़ी मिली।

बेटी को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि यह हत्या कर खुदकुशी का मामला लगता है। अजय के बडे़ भाई का परिवार पड़ोस में ही रहता है। उसके भाई के बच्चे अजय के घर मगन को खेलने के लिए बुलाने गए थे। जब वे वहां पहुंचे तो उन्हें अजय पंखे से लटके मिले जबकि अन्य सदस्य बेहोश मिले। उनके पड़ोसी उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में ले गए।

पुलिस ने बताया कि दंपती और उनके बेटे को मृत घोषित कर दिया गया जबकि बेटी को बचा लिया गया। द्वारका इलाके के उपायुक्त शिबलेश सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटनास्थल से अजय की मां और बहन को लिखा एक सूइसाइड नोट बरामद हुआ है। इसके मुताबिक अजय अवसाद में थे। पुलिस ने बताया कि अजय प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। करीब डेढ़ साल पहले उनके बडे़ भाई ने भी खुदकुशी कर ली थी तभी से वह उनके परिवार की भी देखभाल कर रहे थे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: दिल्ली में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिलने से हड़कंप