Wednesday, September 27, 2017

मंदिर का छत पर पंडित-पंडिताइन ने किया मर्डर

नई दिल्ली
नई दिल्ली के गांधी नगर की कैलाश कॉलोनी में एक मंदिर की छत पर आज सुबह एक युवक की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। हालांकि पुलिस ने चार घंटे में ही केस सॉल्व कर दिया। हत्या के आरोप में मंदिर के पंडित-पंडिताइन को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है।

डीसीपी नुपुर प्रसाद ने बताया कि आज सुबह पुलिस को मंदिर की छत पर स्टोर रूम के पास एक युवक की अधजली लाश मिलने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो मंदिर के पुजारी और उनकी पत्नी ने अन्जान बनने की कोशिश की। पुलिस ने लाश पलटी तो तेज बदबू आई, जिससे जाहिर हुआ कि लाश दो-तीन दिन पुरानी है पर उसमें आग आज लगाई गई। इससे पुलिस का शक मंदिर के पुजारी पर गहरा गया। कड़ाई से पूछताछ में हकीकत सामने आ गई।

डीसीपी के अनुसार, मृतक की पहचान चंद्र शेखर(30) के रूप में हुई। वह मंदिर के पुजारी लखन के गांव का रहने वाला था। शुरुआती जांच में पता चला है कि चंद्र शेखर और पुजारी की पत्नी के बीच कभी नजदीकी संबंध थे लेकिन कुछ समय से वह चंद्र शेखर से पीछा छुड़ाना चाहती थी। दूसरी ओर चंद्र शेखर उनके पीछे पड़ा था, उनके ऊपर बुरी नजर रखता था। तीन दिन पहले दंपती ने उसे घर बुलाया और रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। लाश को स्टोर रूम में रख दिया। वह रात के समय लाश को ठिकाने लगाना चाहते थे लेकिन पुलिस की गश्त और सायरन की गूंजती आवाजों को सुनकर हिम्मत नहीं कर पाए। बीती रात लाश से तेज बदबू आने लगी तो उस पर तेल डालकर आग लगा दी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: मंदिर का छत पर पंडित-पंडिताइन ने किया मर्डर