Friday, September 29, 2017

महिला को नहाते देखा, 6 साल के बच्चे का मर्डर!

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली में एक 6 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है जिसमें 19 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है। इस युवक ने पुलिस को जो वजह बताई वह हैरान कर देने वाली है। उसने बताया कि बच्चे की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसकी पत्नी को नहाते हुए देखा करता था। घटना ओखला फेज-2 के राजीव कैम्प में 27 सितंबर को हुई है। आरोपी ने पुलिस को शुक्रवार को बताया कि वह बच्चे के पिता को दिए हुए 20,000 रुपये वापस लेना चाहता था जिसके लिए उसने बच्चे का अपहरण कर लिया था, लेकिन बच्चे की हरकत से परेशान होकर उसने उसका सिर दीवार पर दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई।

घबराहट के मारे उसने और उसकी पत्नी ने बच्चे के शव को एक बेड बॉक्स में छुपा दिया और इलाके से फरार हो गए। बच्चे के शव को शुक्रवार को बरामद किया गया। बच्चे के परिवार ने उसके लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी। बच्चे के पिता ठेकेदार हैं। वह अपनी पत्नी और तीन बेटों के साथ राजीव कैम्प में रहते हैं। डीसीपी (साउथ-वेस्ट) रोमिल बानिया ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और इसके बाद बच्चे की तलाश शुरू कर दी गई। हालांकि, बच्चा इलाके में नहीं मिला।

इसके बाद शुक्रवार को पुलिस को सुबह 9.43 बजे कॉल आई कि उनके लापता बच्चे का शव उसी इलाके के एक बंद घर में मिला है। घर से बदबू आने पर पड़ोसी ने पुलिस को फोन किया था। बच्चे का शव एक प्लास्टिक की थैली में बंद कर बेड बॉक्स में छुपा दिया गया था। मुंह पर काला कपड़ा भी बांध दिया गया था। पुलिस का कहना है कि बच्चे के साथ किसी तरह का यौन उत्पीड़न हुआ है या नहीं इसकी पुष्टि पोस्टमॉर्टम के बाद ही होगी।

इसके बाद ओखला थाने के एसएचओ मुकेल वाली के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम ने थैली पर रुकमणी लिखा देखा। पुलिस को पता चला कि वह अपने बेटे रोहित के साथ उसी बंद घर में रहती है। पुलिस को यह भी पता चला कि इलाके के दुकानदार थैली में ग्राहक का नाम लिख देते हैं, ताकि वह अपना सामान बाद में घर ले जा सकें। दुकानदार ने भी नाम की पुष्टि कर दी। पूछताछ के बाद रोहित के लापता होने की खबर सामने आई जिसके बाद उसे आरोपी मानकर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: महिला को नहाते देखा, 6 साल के बच्चे का मर्डर!