Tuesday, August 1, 2017

दिल्ली में सरेराह महिला की चाकू से गोदकर हत्या

नई दिल्ली
कोटला मुबारकपुर इलाके में त्यागराज स्टेडियम के गेट नंबर-1 के पास एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात सोमवार देर शाम की है। हमलावर बाइक से आए थे और घटना के वक्त महिला के साथ उनकी साढ़े तीन साल की बच्ची मौजूद थी। खून से लथपथ हालत में महिला को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वारदात स्टेडियम के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान संतोषी (40) के रूप में हुई है। वह अपने परिवार के साथ प्रेम नगर इलाके में रहती थीं। परिवार में महिला के पति रामबाबू और पांच बच्चे हैं। सोमवार शाम संतोषी अपनी साढ़े तीन साल की बेटी के साथ घर लौट कर जा रही थीं। करीब 6:40 बजे जैसे ही वह त्यागराज स्टेडियम के गेट नंबर-1 के पास पहुंचीं पीछे से आए बाइक सवार दो हमलावरों ने संतोषी के पीठ पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने संतोषी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस पड़ोसी और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। हत्या के पीछे रंजिश का शक जताया जा रहा है। अभी तक पुलिस किसी भी हत्यारोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: दिल्ली में सरेराह महिला की चाकू से गोदकर हत्या