Monday, July 3, 2017

ट्रक ड्राइवर की समझदारी से चोर पकड़ाए

नई दिल्ली
चोरों के एक गिरोह ने ट्रक किराए पर लिया और एक गोदाम से करीब 7 लाख का प्लास्टिक दाना चोरी कर लिया। माल लोड होते समय ट्रक ड्राइवर को शक हो गया कि उसका पाला चोरों से पड़ा है। विरोध किया तो बदमाशों ने धमका दिया।

उसने रास्ते में ट्रक ड्राइवर से कहा कि उसे गुटखा खाने की तलब है, वरना नींद हावी हो रही है, ऐसी हालत में उससे ट्रक नहीं चलेगा। बदमाशों ने उसे गुटखा लाने भेज दिया। ड्राइवर को गुटखे की दुकान के पास पुलिस कर्मी मिला। उसे पूरा घटनाक्रम बता दिया। उस समय ट्रक स्वरूप नगर थानाक्षेत्र में खड़ा था।

बीट स्टाफ से मामले की जानकारी मिलते ही एसएचओ भरत मीणा की टीम ने आरोपियों को घेर लिया। ट्रक में ड्राइवर की सीट पर सवार कुछ बदमाश पुलिस टीम को देखकर भाग निकले, लेकिन ट्रक के पीछे मौजूद दो चोर पकड़े गए। डीसीपी मिलिंद डुंबरे ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। ये लोग किराए पर ट्रक लेकर गोदाम से चोरी करने के लिए कुख्यात हैं। उन्होंने ट्रक ड्राइवर को बताया था कि एक गोदाम से दूसरे गोदाम में माल शिफ्ट करना है, लेकिन जिस तरह से माल लोड किया, उससे ड्राइवर को शक हो गया। उसकी सूचना पर स्वरूप नगर पुलिस ने ट्रक को घेर लिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: ट्रक ड्राइवर की समझदारी से चोर पकड़ाए