Monday, May 29, 2017

युवक की हत्या के आरोपी दो भाई गिरफ्तार

नई दिल्ली
द्वारका नार्थ इलाके में हुई एक युवक की हत्या के आरोप में दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान प्रदीप व दीपक के तौर पर हुई है। पुलिस ने कार, आरोपी की लेदर बेल्ट और कपड़े बरामद किए हैं।

डीसीपी सुरेंद्र कुमार के मुताबिक, 25 मई की सुबह उड़ीसा सदन के पास एक युवक का शव देखा। नाक से खून निकल रहा था। युवक की पहचान बक्करवाला चंचल पार्क निवासी मार्शल सिंह (24) के रूप में हुई। पूछताछ में उनके भाई अर्जुन सिंह ने बताया कि मार्शल केटरर का काम करते थे। अर्जुन ने बताया कि उसकी शादीशुदा महिला पूजा से दोस्ती थी। 2015 में पूजा उसके साथ भाग गई थी। जून 2016 में वह वापस अपने घर आ गई। पूजा का पति प्रदीप उससे बदला लेने के लिए उसके साथ कई बार मारपीट कर चुका है। पुलिस को अर्जुन के पास से पूजा का फोन रिकॉर्ड भी मिला। इसमें 25 मई की रात पूजा अर्जुन को फोन कर उससे बात कर रही थी।

पुलिस ने प्रदीप को हिरासत में लिया। पहले तो वारदात से इनकार करता रहा। बाद में जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि पत्नी को अगवा करने के मामले में वह अर्जुन से बदला लेना चाह रहा था। लेकिन अर्जुन के नहीं मिलने पर उसने अर्जुन के भाई की बेल्ट से गला घोंट कर हत्या कर दी। इस वारदात में उसका भाई दीपक भी शामिल है। पुलिस ने प्रदीप और उसके भाई दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: युवक की हत्या के आरोपी दो भाई गिरफ्तार