Tuesday, May 30, 2017

प्रॉपर्टी विवाद में एक की गोली मार कर हत्या

नई दिल्ली
मंगलवार सुबह छावला इलाके में एक शख्स की हत्या कर दी गई। पुलिस प्रॉपर्टी विवाद का मामला बता रही है। मुख्य आरोपी मृतक का भतीजा है।

खबर मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने खून से लथपथ हालत में शख्स को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान पुनीत के रूप में हुई। आरोपी का नाम देवेंद्र है।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को जब पुनीत नंगली सकरावती स्थित फैक्ट्री में काम के लिए निकले तभी हमलावरों ने गोली मारकर पुनीत की हत्या कर दी। पुनीत को पांच गोलियां मारी गई हैं। सुबह करीब साढ़े आठ बजे पुलिस को सूचना मिली। कॉलर ने बताया कि नजफगढ़ घुम्मनहेड़ा रोड पर खरखड़ी नाहर गांव के पास एक शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा है। घटनास्थल के पास छानबीन के दौरान पुलिस को हाथ से लिखा नोट भी मिला। इसमें लिखा था- ‘हम अमन चाहते हैं, जुल्म के खिलाफ। फैसला अगर जंग से होगा तो जंग ही सही।’ नोट पर तीन व्यक्तियों के नाम भी लिखे हैं। पुलिस नोट पर लिखे नामों से संपर्क कर हत्या के इस वारदात में उनकी भूमिका की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी देवेंद्र के पिता का नाम सुंदर है। सुंदर की दो शादियां हैं। देवेंद्र और उसकी मां सुंदर के साथ नहीं रहते हैं। सुंदर और उसके भाइयों ने पैतृक जमीन बेची थी। इसके बाद सभी भाइयों ने अपने अपने हिस्से के पैसे रख लिए। देवेंद्र इस पैसे में अपना हिस्सा चाहता था। उधर सुंदर का साथ उसके सभी भाई दे रहे थे। इस बात को लेकर देवेंद्र पूरे परिवार से गुस्से में था। इसके पहले भी देवेंद्र ने निगम चुनाव के दिन ही पुनीत पर गोली चलाई थी। गोली पुनीत को नहीं लगी थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: प्रॉपर्टी विवाद में एक की गोली मार कर हत्या