Saturday, April 1, 2017

नौकरी के लिए कहा तो जीजा ने जान ली

नई दिल्ली
केशवपुरम इलाके में जीजा ने साले की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और आरोपी को धर-दबोचा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान मेहताब (23) के रूप में हुई। आरोपी जीजा का नाम मोहम्मद गालिब (25) है। मेहताब मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे। वह लॉरेंस रोड स्थित झुग्गियों में परिवार के साथ रहते थे। वह एक फैक्ट्री में लेबर थे। वहीं, आरोपी गालिब अपने भाई के साथ जखीरा पुल स्थित झुग्गियों में रहता है।

गालिब को शराब पीने की लत है। इसी वजह 6 महीने पहले उसकी पत्नी घर छोड़कर बिहार चली गई। मेहताब का दो दिन पहले भी अपने जीजा गालिब से झगड़ा हुआ था। शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे गालिब शराब के नशे में मेहताब के घर आया और गाली-गलौज करने लगा। दोनों में मारपीट शुरू हो गई।

मारपीट के दौरान गालिब ने चाकू निकालकर मेहताब के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिए। मेहताब की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए हुए और आरोपी को पकड़ लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, मेहताब ने आरोपी गालिब से कहा था कि वह शराब की लत छोड़कर कुछ कमाया करे। उसकी इन आदतों की वजह से बहन दुखी रहती है। इसी नोकझोक को लेकर झगड़ा बढ़ता चला गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: नौकरी के लिए कहा तो जीजा ने जान ली