Monday, April 3, 2017

युवक की हत्या कर शव जलाया, पहचान नहीं

अलीपुर
यहां एक युवक की हत्या कर उसे जला दिया गया। पुलिस को युवक के पास से ऐसी कोई चीज नहीं मिली है, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस आसपास के थानों में संपर्क कर मृतक की पहचान करने में जुटी हुई है। युवक की उम्र 30 से 35 साल के बीच की है। शव पल्ला गांव स्थित यमुना के पास मिला।

पुलिस के मुताबिक, युवक नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। उसका आधा शरीर जला हुआ था। पास में खून के धब्बे थे। कुछ दूर आगे जाने पर पुलिस को एक खाली बोतल मिली। घटनास्थल से सटे एक खेत में भी खून के धब्बे मिले। आशंका है कि युवक के शरीर के कुछ हिस्से को जंगली जानवरों ने भी खा लिया। पुलिस ने आईपीसी 302/201 के तहत केस दर्ज कर लिया है। शुरुआती जांच में पुलिस आशंका जता रही है कि युवक की हत्या रंजिश के चलते की गई है। युवक को पहले खेत में ले जोकर आरोपियों ने तेज धारदार हथियार से हमला किया और फिर यमुना के पास लाकर उसकी पहचान छुपाने के लिए उसे जला दिया ।

इसी थाना एरिया में एक बोरे में सिर कटी लाश मिली। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। रविवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बुढ़पुर गंदे नाले के पास एक बोरे में शव पड़ा है। बोरे के अंदर युवक का धड़ और सिर अलग-अलग थे। शव 10 से 12 दिन पुराना है। युवक की उम्र करीब 30 के आसपास है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: युवक की हत्या कर शव जलाया, पहचान नहीं