Monday, April 3, 2017

नए कपड़े नहीं दिलाए तो लगा ली फांसी

नई दिल्ली
नए कपड़े न दिलाने से नाराज आठवीं क्लास में पढ़ने वाले स्टूडेंट ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्टूडेंट की पहचान राहुल कुमार (15) के रूप में हुई। पुलिस को मौके से कोई स्यूसाइड नोट नहीं मिला। मामला नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के खजूरी खास इलाके का है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक राहुल परिवार के साथ गली-3,नेहरू विहार इलाके में रहता था। परिवार में पैरंट्स के अलावा दो भाई आयुष, पीयूष और एक बहन है।

राहुल करावल नगर स्थित सरकारी स्कूल में आठवीं क्लास में पढ़ता था। शनिवार दोपहर उसका रिजल्ट आया था वह अच्छे नंबरों से पास होकर नौंवी क्लास में पहुंच गया था। अच्छे नंबरों से पास होने की खुशी में उसने मां से नए कपड़े खरीदने की जिद की थी। लेकिन मां ने उसे बुधवार को बाजार से नए कपड़े दिलाने की बात कही।

इसी बात से नाराज होकर वह चुपचाप मकान की पहली मंजिल पर जाकर उसने गेट की जाली की सहायता से टाई से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने जब राहुल को फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा तो उन्होंने उसे जीटीबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर देर रात मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद सोमवार सुबह शव परिजनों को सौंप दिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: नए कपड़े नहीं दिलाए तो लगा ली फांसी