Wednesday, November 30, 2016

10 दिनों में दूसरी बार मिला टैटू वाला कटा शव

नई दिल्ली
साउथ दिल्ली के खानपुर इलाके की पब्लिक पार्किंग में युवती का गला काटकर मर्डर कर दिया गया। पुलिस का अनुमान है कि हत्यारा लड़की का जानकार था। मर्डर केस दर्ज कर मुजरिम की तलाश की जा रही है।

किसी धारदार हथियार से युवती का गला काटा गया था। आशंका है कि उसका गला पार्किंग में ही काटा गया था। ठुड्डी पर चोट के निशान थे। यह वारदात मंगलवार रात में खानपुर टी पॉइंट के पास स्थित पार्किंग में हुई। बुधवार आठ बजे पार्किंग में खड़ी इको गाड़ी के नीचे लड़की का शव पड़ा देखा गया। शव का कुछ हिस्सा गाड़ी के नीचे से बाहर निकला हुआ था। आसपास काफी खून बिखरा हुआ था। पार्किंग अटेंडेंट ने पुलिस को खबर दी। साकेत थाने के एसएचओ नीरज त्यागी और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

मृत लड़की ने ब्लैक कलर की टी शर्ट और ब्लू जीन्स पहन रखी थीं। पुलिस के मुताबिक मृतक लड़की की उम्र करीब 22-23 साल के दरम्यान थी। उसके हाथों पर दो स्टार और RN और Z टैटू बने हुए हैं। बीते 10 दिनों में यह दूसरी बार है जब टैटू वाला शव बरामद हुआ हो। पुलिस का कहना है कि ये टैटू इस मामले में बेहद अहम हैं क्योंकि कुछ समय पहले मुनिरका में मिले महिला के सिर कटे शव पर भी ऐसे ही टैू देखे गए थे।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें

(TOI इनपुट के साथ)

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: 10 दिनों में दूसरी बार मिला टैटू वाला कटा शव