Thursday, September 1, 2016

दिल्ली में जियो सिम के लिए भीड़ बेकाबू

नई दिल्ली
लोगों पर रिलायंस जियो का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। इस सिम को पाने के लिए लोगों में मार-पीट तक की नौबत आ गई। दिल्ली के लक्ष्मीनगर के पास स्थित V3S मॉल में जियो सिम लेने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। कुछ ही देर में हालात बेकाबू हो गए और लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हालात को देखते हुए तुरंत पुलिस को बुलाना पड़ गया। पुलिस ने किसी तरह भीड़ को काबू में किया।

देश के कई शहरों में रिलायंस जियो सिम के लिए मारामारी चल रही है। कई जगह तो लोग रात से ही सिम के लिए लाइन लगा रहे हैं। जियो के सिम के साथ वॉइस कॉलिंग से लेकर डेटा और एसएमएस फ्री मिल रहा है। काफी सस्ते प्लान होने के कारण लोगों में जल्दी से ज्दी सिम पाने की बेताबी साफ देखी जा सकती है।

रिलायंस की जियो सर्विस 3G से कई गुना तेज है और यह बाकी कंपनियों की 4G प्लान से भी काफी सस्ता पड़ रहा है। इसलिए ग्राहक इस सिम के लिए मारामारी कर रहे हैं। ज्यादा डिमांड होने के कारण सिम ऐक्टिवेट होने में भी समय लग रहा है। सारा दिन सिम बेचने में निकल जाने के कारण रीटेलर सिम ऐक्टिवेट ही नहीं कर पा रहे हैं। शुरू में सिम को ऐक्टिवेट करने में सिर्फ एक दिन का समय लगता था लेकिन भारी संख्या में सिम बिकने के कारण अब एक हफ्ते का समय लग जा रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: दिल्ली में जियो सिम के लिए भीड़ बेकाबू