Saturday, September 3, 2016

तीन साल की मासूम के साथ रिश्तेदार ने किया रेप, बच्ची के अंगों को सिगरेट से जलाया

दक्षिण-पूर्व दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में तीन साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रिश्ते में बच्ची के चाचा लगने वाले व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पहले उसके साथ रेप किया और फिर उसके अंगों को सिगरेट से कई जगह जला दिया।

पीड़ित बच्ची को एम्स में भर्ती कराया गया है और डाक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताया है। डाक्टर्स ने ही पुलिस को फोन कर इस घटना के बारे में जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के घर वालों से मिली जानकारी के मुताबिक कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। दक्षिण पूर्व दिल्ली के एडिशनल डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी के उपर इससे पहले भी महरौली थाने में वर्ष 2011 में दुष्कर्म व अपहरण का मामला दर्ज है।

पूछताछ में बच्ची के माता पिता ने पुलिस को बताया कि इस घटना के बाद वह बहुत डरी हुई है और सदमे में है। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया, ‘पहले वह बहुत बोलती थी। अब वह किसी से बात नहीं करती। वह आधी रात में जग जाती है और चिल्लाने लगती है। जब मैं उसे छूने या पकड़ने की कोशिश करती हूं तो वह मुझसे दूर भागती है।’

Read Also: हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा के आवास समेत 19 अन्य स्थानों पर सीबीआई की तलाशी

बच्ची की मां ने घटना के बारे में बताते हुए पुलिस से कहा कि गत 28 अगस्त को आरोपी व्यक्ति उनके घर आया। वह उनके घर से कुछ ही दूरी पर रहता है। वह उनके मना करने के बावजूद बच्ची को बाहर टहलने के लिए लेकर गया। जब वह कई घंटे बीत जाने के बाद भी बच्ची को लेकर नहीं लौटा तो उन्होंने उसे फोन किया। व्यक्ति ने उनसे फोन पर बताया कि वह बच्ची को लेकर मंदिर आ गया है तथा रात में उसे अपने घर लेकर चला जाएगा। उन्होंने इस बात पर यह सोचकर कुछ नहीं कहा कि वह परिवार का ही सदस्य है।

Read Also: पाकिस्तान ने कश्मीर हिंसा पर बोलने के लिए भारतीय लेखिका अरुंधति राय को भेजा निमंत्रण

अगले दिन सुबह जब बच्ची के पिता उसे लेने के लिए आरोपी व्यक्ति के घर पहुंचे तो उन्होंने उसके चेहरे और हाथ पर चोट के निशान देखे, जिसके बाद बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में जांच के बाद डाक्टरों ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी के साथ रेप किया गया है।

The post तीन साल की मासूम के साथ रिश्तेदार ने किया रेप, बच्ची के अंगों को सिगरेट से जलाया appeared first on Jansatta.


Read more: तीन साल की मासूम के साथ रिश्तेदार ने किया रेप, बच्ची के अंगों को सिगरेट से जलाया