Friday, September 2, 2016

पता पूछने के बहाने सोने की चेन लूटने की कोशिश

नई दिल्ली
खजूरी खास में शुक्रवार को एक मां और बेटे उस वक्त बाल-बाल बचे जब बदमाशों ने उन पर गोली चलाई। महिला दोपहर में अपने 6 साल के बेटे को स्कूल से वापस लेकर आ रही थी और दोनों बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रहे थे।

वे दोनों वहीं खड़े थे तभी उनके पास दो बाइकसवार आकर रुके। उन्होंने महिला से एक पता पूछा। महिला उन्हें अड्रेस बता ही रही थी कि एक बदमाश ने उसके गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश की। महिला ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाश की शर्ट पकड़ ली। इतने में बदमाश ने पिस्तौल निकाला और गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि महिला ने
खुद को किसी तरह गोली से बचा लिया। इतने में शोर मच गया और आस-पास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। लोगों के देखकर बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए भाग गए।

इसके बाद महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने कहा कि वह सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। आशंका है कि ये बदमाश उत्तर प्रदेश के एक गैंग से ताल्लुक रखते हैं। खजूरी खास पुलिस स्टेशन में डकैती और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कराया गया है।

इसी महीने की शुरुआत में आईटीओ रेलवे अंडरपास के पास कुछ बदमाशों ने एक बिजनसमैन के साथ लूटपाट की थी। वह रात सवा दस बजे के करीब ऑटो में बैठकर वसंत कुंज से वापस आ रहा था। जैसे ही वह आईटीओ ब्रिज के पास पहुंचा, बाइक पर सवार दो बदमाश ट्रैफिक सिग्नल के पास उसका रास्ता रोककर खड़े हो गए। ऑटो ड्राइवर ने जब निकलने की कोशिश की तो पीछे की सीट पर बैठे बदमाश ने उसका स्मार्टफोन छीन लिया। इसके बाद दोनों मंडी हाउस की तरफ भाग गए।

Read this story in English: Mother-son duo dodges bullet, fights off snatchers

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: पता पूछने के बहाने सोने की चेन लूटने की कोशिश