Monday, August 29, 2016

राहुल ने किया Tweet, कहा- 31 से 2 सितंबर तक अमेठी में रहूंगा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी जाएंगे। उनका यह दौरा कल से शुरू होगा। राहुल ने ट्वीट किया, ‘मैं 31 अगस्त से दो सितंबर तक अमेठी में रहूंगा। सभी से मुलाकात के इंतजार में हूं। जिला कांग्रेस प्रमुख योगेंद्र मिश्र ने कहा, ‘राहुल बुधवार देर शाम अमेठी पहुंचेंगे ।

अगले दिन वह मुंशीगंज गेस्ट हाउस में लोगों से मुलाकात करेंगे और जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र स्थित जाफरगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे। मिश्र ने बताया कि वह कुछ गांवों का दौरा भी करेंगे। दो सितंबर को दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले अमेठी से सांसद राहुल यहां जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में भाग लेंगे। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर छह सितंबर को राहुल पूर्वी उत्तर प्रदेश के देवरिया से दिल्ली तक महायात्रा की शुरूआत करेंगे।

इस दौरान वह 233 विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे और लोगों से मुलाकात करेंगे। महीनेभर के दौरान राहुल उत्तर प्रदेश के 39 जिलों में जाएंगे और लगभग 2,500 किलोमीटर की यात्रा करेंगे। इससे पहले, इस महीने की शुरूआत में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सफल रोड शो कर चुकी हैं।

The post राहुल ने किया Tweet, कहा- 31 से 2 सितंबर तक अमेठी में रहूंगा appeared first on Jansatta.


Read more: राहुल ने किया Tweet, कहा- 31 से 2 सितंबर तक अमेठी में रहूंगा