Wednesday, August 31, 2016

बीड़ी न देने पर युवक की हत्या की कोशिश

नई दिल्‍ली
बीड़ी न देने पर एक युवक को उसकी बहन के सामने तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ उस्तरा मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। वारदात के वक्त युवक अपने घर से खाना खाकर बाहर वॉक पर निकला था।

भाई की चीख सुनकर बहन आई और उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन हमलावरों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। बहन ने ही सौ नंबर पर कॉल करके पुलिस को जानकारी दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने घायल युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक राम किशन परिवार के साथ मुखर्जी नगर के इंद्रा विकास कॉलोनी में रहता है। वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। मंगलवार देर रात वह खाना खाकर बाहर घूमने के लिए निकला था। राम किशन की बहन क्रांति ने पुलिस को बयान दिया कि भाई जैसे ही घर से निकला। कुछ देर बाद उसके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी।

वह तुरंत घर से बाहर आई तो देखा तीन युवक राम किशन को पीट रहे हैं। भाई को बचाने की कोशिश की। उसे धक्का देकर दूर गिरा दिया। इसी बीच एक हमलावर ने उस्तरा निकालकर राम किशन के ऊपर हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: बीड़ी न देने पर युवक की हत्या की कोशिश